back to top

स्टाइलिश लुक्स में नजर आए Panchayat 3 के कलाकार, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

मुंबई। प्राइम वीडियो का पंचायत सीजन 3 अपनी आकर्षक कहानी, प्यारे किरदारों और ग्रामीण भारत के प्रामाणिक चित्रण के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। 28 मई को अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज़ के बाद से, यह सीजन दुनिया भर में ट्रेंड कर रहा है और आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्यार और प्रशंसा प्राप्त कर रहा है। अब, पंचायत के सभी प्रशंसकों के लिए प्राइम वीडियो ने एक ग्लैमरस फोटोशूट के लिए ‘फूल्स ऑफ फुलेरा’ की देहाती शैली को फिर से तैयार किया है, जो देखने में बेहद खूबसूरत है।

आज, प्राइम वीडियो ने पंचायत सीजन 3 के कलाकारों के नवीनतम फोटोशूट से आकर्षक और स्टाइलिश तस्वीरों की एक सीरीज का अनावरण किया। इन शानदार तस्वीरों में अभिनेता जितेंद्र कुमार, फैसल मलिक, संविका, रघुबीर यादव, अशोक पाठक, चंदन रॉय और दुर्गेश कुमार एक नए अंदाज में नजर आए। उन्होंने चटक रंगों और जटिल फूलों के प्रिंट वाले शानदार आउटफिट पहने। अपने खास पंचायत लुक से हटकर, कलाकारों ने अपने ट्रेंडी आउटफिट में बेजोड़ चमक और आत्मविश्वास दिखाया, पहले कभी न देखे गए अवतारों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, पंचायत S3 का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है। इस सीरीज में कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिनमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका जैसे कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नया सीजन अब भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्रीमियर हो रहा है।

Latest Articles