back to top

मुरलीकांत पेटकर ने चंदू चैंपियन के प्रति जताया आभार, कहा-साजिद नाडियाडवाला के समर्पण की सराहना करता हूं

मुंबई। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा निर्मित, “चंदू चैंपियन” दर्शकों को आकर्षित कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। कार्तिक आर्यन को उनके शानदार अभिनय के लिए प्रशंसा मिल रही है, जबकि दर्शक मुरलीकांत पेटकर की असाधारण कहानी से मंत्रमुग्ध हैं, जिन्होंने हार मानने से इनकार कर दिया और सभी बाधाओं के खिलाफ जीत हासिल की। ​​यह फिल्म वास्तव में खास है क्योंकि यह एक नायक की कहानी को सामने लाती है, और वह इसके लिए टीम के बेहद आभारी और प्रसन्न हैं।

चंदू चैंपियन की टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए मुरलीकांत पेटकर ने कहा, “मैं उस टीम के प्रति अपना गहरा आभार व्यक्त करता हूं जिसने मेरी प्रेरक कहानी को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने में मदद की। मैं अपनी कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए NGE और साजिद नाडियाडवाला के समर्पण को स्वीकार करता हूं, जो भारतीय सेना की बहादुरी और लचीलेपन को दिखाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को उजागर करता है।

उन्होंने आगे कहा, मेरा मानना ​​है कि ‘चंदू चैंपियन’, तीन खेलों से जुड़ी कहानी है जो एथलेटिक्स की परिवर्तनकारी शक्ति को उजागर करती है, जो वर्तमान पीढ़ी के लिए प्रेरणा की एक शक्तिशाली किरण के रूप में काम करेगी, साथ ही हमारे सैनिकों की अटूट ताकत और गरिमा को भी प्रदर्शित करेगी। मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी कहानी इतने व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगी, इस शानदार उपलब्धि का श्रेय निर्माता साजिद नाडियाडवाला की दूरदर्शिता, कबीर खान के शानदार निर्देशन और अभिनेता कार्तिक आर्यन के शानदार चित्रण को जाता है।”

उन्होंने कहा, “मैं पूरी टीम के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं, एक ऐसी फिल्म बनाने में उनके असाधारण काम को स्वीकार करता हूं जो मेरे जीवन और हमारे देश की सेवा में अनगिनत अन्य लोगों द्वारा किए गए बलिदानों का सम्मान करती है।” साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज़ हुई थी।

Latest Articles